जिंदल ग्रुप के फिल्म में मेन लीड में नजर आएंगे पूर्वांचल के लाल विमल पांडे

Gorakhpur Express News.Com
 विष्णु प्रभाकर मुम्बई, 15 अप्रैल । भोजपुरी फिल्मों में तेजी से उभरते नायक.. मैं हूँ मजनूँ तेरा, दिल दिया है जान भी देंगे और दिलवर फेम यंगस्टार अभिनेता विमल पाण्डेय को दिलवालों की नगरी दिल्ली ने कल 14 अप्रैल को अपने यहाँ बुलाकर एक नायाब तोहफा दे डाला । आप सब भी जरूर जानना चाहेंगे की वह तोहफा क्या हो सकता है भला ??
तो बतादूँ की राजधानी दिल्ली के जाने-माने जिंदल ग्रुप के मालिक श्रीमान अशोक जिंदल साहब पहली बार अपने प्रोडक्शन से निर्मित करने जा रहे भोजपुरी फ़िल्म ‘अजब देवरा के गजब भौजाई’ में बतौर मेन लीड हीरो विमल को उपहार देकर साईन कर लिया । यह वाकया एक पार्टी के दौरान हुआ । जहाँ तमाम उपस्थित सभी सम्मानित लोगों के बीच एक झटका देकर उन्होंने फ़िल्म बनाने की घोषणा कर दी ।
वहीं इस अवसर पर फ़िल्म के निर्देशक राकेश तुली ने सविस्तार बताते हुए कहा कि हमारी इस फ़िल्म की शूटिंग 20 मई से दिल्ली एन.सी.आर सहित गाजियाबाद और आसपास के परिक्षेत्र में होगी । इसमें अभी अन्य बेहतरीन कलाकारों का चयन किया जा रहा है । इस क्रम में अजब देवरा..के कथा-पटकथा एवं गीत लेखक अखिलेश पाण्डेय ने बताया कि नाम के मुताबिक देवर-भाभी के रिश्ते पर आधारित हास्य व नोकझोंक से भरपूर सम्पूर्ण पारिवारिक, एक साफ-सुथरी दमदार कहानी के साथ इस फ़िल्म को लेकर दर्शकों के बीच हम जल्द आयेंगे । इस फ़िल्म के सभी गाने मंसूरी के खूबसूरत वादियों में शूट किये जायेंगे । अपने भीतर असीम प्रसन्नता को संभालते हुए विमल पाण्डेय ने वहाँ उपस्थित मीडिया से बताया कि यह मेरे लिए परम् सौभाग्य का विषय है । चूँकि यहाँ अचानक ऐसे मिलने वाले इस उपहार के बारे में मैंने सोचा भी नहीं था । इन्होंने आगे कहा कि मैं अब इसके बाद अपनी जिम्मेदारी बखूबी निभाऊँगा । क्योंकि इतने बड़े जिंदल ग्रुप ने मुझपर इतना बड़ा विश्वास जताया है तो मैं सभी से वादा करता हूँ कि पूरे तन-मन से फ़िल्म के निर्माण से लेकर रिलीज करने तक भरपूर सहयोग दूँगा । साथ ही विमल ने खासकर निर्माता अशोक जिंदल, निर्देशक राकेश तुली, राईटर अखिलेश पाण्डेय सहित उपस्थित अपने सभी प्रशंसकों के प्रति आभार प्रकट करते हुए दुआएँ माँगी ।