दोस्त Tik Tok पर वीडियो बनाता रहा और दोस्त की हो गई डूब कर मौत

Gorakhpur Express News .Com.   हैदराबाद, एएनआइ। मोबाइल एप टिकटॉक के प्रति लोगों की दीवानगी इतनी बढ़ती जा रही है कि उन्‍हें वीडियो बनाते समय अपनी जान से भी हाथ धोने पढ़ रहे हैं। टिकटॉक पर वीडियो बनाते वक्‍त हैदराबाद में एक ऐसा हादसा सामने आया, जिसे देखकर आप दंग रह जाएंगे। एक झील में नहाते वक्त टिकटॉक पर वीडियो रिकार्ड कर रहे दो लोगों में से एक की कथित रूप से डूबने से मौत हो गई। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी।
हैदराबाद पुलिस ने बताया कि नरसम्हालु (24) मंगलवार शाम झील में गहरे पानी में उतरने से डूब गया। इस दौरान उसका चचेरा भाई नहाने की वीडियो बना रहा था। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि पीड़ित को तैरना नहीं आता था, उसे संकट में घिरा देखकर उसके चचेरे भाई ने झील से बाहर आकर स्थानीय लोगों को इस बारे में बताया। हालांकि, शुरुआत में लोगों को लगा कि ये वीडियो बनाते समय ही कुछ ड्रामा हो रहा है।

स्थानीय लोगों को बहुत बाद में अहसास हुआ कि वीडियो बनाने के चक्‍कत में शख्‍स पानी में डूब गया। इसके बाद लोगों ने उसका शव पानी से निकाला। घटना से पहले बना वीडियो गुरुवार को वायरल हो गया, जिसे दो लोग पानी में मस्ती करते और नाचते नजर आ रहे हैं। हालांकि, टिकटॉप पर वीडियो बनाते हुए हादसे का शिकार होने का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी कई लोग हादसे का शिकार हो चुके हैं, लेकिन इसके बावजूद लोग सर्तक नहीं हो रहे हैं।