मुंबई और गुजरात में धूम मचा रही है गोरखपुर क्षेत्र के हीरो की भोजपुरी फिल्म गुंडा

Gorakhpur Express News  मुंबई। भोजपुरी फिल्म ‘गुंडा’ आज से मुंबई और गुजरात के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। जहां फिल्‍म का जलवा पहले शो से ही बॉक्‍स ऑफिस पर देखने को मिल रहा है।
सिकंदर खान प्रोडक्शन द्वारा निर्मित और
युवा स्टार नवोदित अभिनेता विनोद यादव की भोजपुरी फिल्‍म ‘गुंडा’ इससे पहले यूपी में रिलीज हो चुकी है। जहां फिल्‍म को दर्शकों ने खूब सराहा था। फिल्म ‘गुंडा’ पहली ऐसी भोजपुरी फिल्‍म है जिसे यूपी बरेली के एक पीवीआर मल्‍टीप्‍लेक्‍स में भी जगह मिली थी और दो सप्‍ताह तक फिल्‍म मल्‍टीप्‍लेक्‍स में हाउसफुल रही।

बताया जाता है कि फिल्‍म गुंडा से डेब्‍यू कर रहे विनोद यादव को दर्शकों ने पहली ही फिल्‍म में खूब पसंद किया। उसके बाद आज से यह फिल्‍म मुंबई में रिलीज हो चुकी है। निर्देशक इकबाल बक्‍श की फिल्‍म ‘गुंडा’में विनोद यादव के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह और गुंजन पंत भी लीड रोल में हैं।

फिल्‍म को पहले दिन से मुंबई और गुजरात में मिल रहे रिस्‍पांस पर युवा स्टार विनोद यादव ने दर्शकों का आभार जताया और कहा कि यह मेरी खुशनसीबी है कि फिल्‍म को दर्शकों का प्‍यार भर – भर कर मिल रहा था।

बता दें कि अभिनेता विनोद यादव मुंबई में हर थियेटर में जाकर दर्शकों के साथ फिल्म देख रहे हैं। प्रशंसकों के आग्रह पर वह सभी के साथ सेल्फी ले रहे हैं। विनोद यादव ने बताया कि मैं एक फिल्म और करने जा रहा हूं जिसके लिए सभी दर्शकों ने उनको शुभकामनाएँ भी दीं।  सिकंदर खान ने कहा कि गंडा फिल्म के लिए स्टार कास्ट चुनते हुए मैंने विनोद यादव का चयन किया था। मुझे आज अपने फैसले पर गर्व हो रहा है कि मैंने हीरो के लिए विनोद यादव का चयन किया था जो कि सफल साबित हो रहा है।

मुंबई में सिनेमा हॉल के बाहर दर्शकों की लंबी कतार देखकर विनोद यादव फूले नहीं समा रहे हैं। उन्होंने कहा कि पहले मैं सोचता था कि फिल्‍म इंडस्‍ट्री में आना सबके बस की बात नहीं है। लेकिन इस फिल्‍म को मिल रहे प्‍यार और दुलार ने मेरी समझ को गलत करारा दिया और यह विश्‍वास दिलाया कि अगर लगन और समर्पण हो तो दुनिया का कोई भी मंजिल ऐसा नहीं है, जिसे छुआ नहीं जा सकता है। आज मेरे पास और भी फिल्‍मे हैं, लेकिन गुंडा मेरी पहली फिल्‍म है और यह सुपर हिट हो रही है। यह किसी भी डेब्‍यूडंट एक्‍टर के लिए बेहद सुकून देने वाली बात है।

उन्‍होंने कहा कि यूपी में जिस तरह से लोगों ने फिल्‍म को पसंद किया, मुझे उम्‍मीद है मेरी फिल्म ‘गुंडा’ को भोजपुरी के दर्शक मुंबई में भी पसंद करेंगे। मेरा आग्रह भी है कि दर्शक फिल्‍म देखने जरूर जायें, क्‍योंकि इसमें आपको इंटरटेंमेंट का फुल पैकेज मिलेगा। कहानी, पटकथा, संवाद, गाने और एक्‍शन आपके दिल को छू लेने वाले हैं। इसलिए फिल्‍म को मिस न करें। फिल्म का संगीत धनंजय मिश्रा ने तैयार किया है जो एक से बढ़ कर एक है।