गांधी जयंती के अवसर पर यूपी में रिलीज हुई भोजपुरी फिल्म बब्बर सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है

Gorakhpur Express News कल्लू और विजय गुप्ता स्टारर फिल्म बब्बर आज से यूपी के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। विराज प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म बब्बर का आज से यूपी के सिनेमाघरों में बम्पर ओपनिंग के साथ शुरूआत हुई।

मिली जानकारी के अनुसार इस फिल्म में लीड रोल में सुपरस्टार अरविंद अकेला उर्फ कल्लू और विजय गुप्ता ने दमदार अभिनय किया है। फिल्म की स्टोरी बेहतरीन है और डॉयलाग एक से बढ़कर एक हैं।

 

  आपको बता दें कि अपनी पहली फिल्म से कैरियर की शुरूआत करने वाले विजय गुप्ता मूलरूप से उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थ नगर के रहने वाले हैं। उन्होंने कहा कि अरविंद अकेला के साथ फिल्म करने में बहुत मजा आया। उनसे मुझे बहुत बारीकियां सीखने को मिली है, वह बहुत ही जिंदादिल इंसान हैं। उन्होंने कहा कि स्टारकास्ट और प्रोड्यूसर ने मुझे बतौर अभिनेता फिल्म में साइन किया ये मेरे लिए किसी बड़ी उपलब्धि से कम नहीं है।

बब्बर फिल्म विराज फिल्मस इंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी है जिसके निर्माता क्रिष्टल इंडिया और विजय कुमार गुप्ता हैं। फिल्म की स्टारकास्ट अरविंद अकेला कल्लू, तनुश्री, विजय गुप्ता, मोहिनी घोष, संजय पाण्डेय, संजय वर्मा, धामा वर्मा, नीलम पाण्डेय, राहत शेख, विक्की सिंह, सोनू गुप्ता हैं।

फिल्म की पटकथा एवं निर्देशन चंदन उपाध्याय ने किया है।