अपने पैतृक गांव पहुंचे फिल्म अभिनेता विनोद यादव ने की मां की आरती

Gorakhpur Express News. Come      

आनंद कमलेश त्रिपाठी (फिल्म सम्पादक)  फिल्म रिलीज के बाद पहली बार अपने पैतृक गांव पहुंचा गुंडा। दरअसल भोजपुरी फिल्म से डेब्यू करने वाले नवोदित अभिनेता विनोद यादव गुंडा फिल्म रिलीज होने के बाद पहली बार वह अपने पैतृक गांव तुलसी रत्न पहुंचे। गांव में इसकी भनक लगते ही मिलने वालों का तांता लग गया।

 

गांव के बड़े, बूढ़े बच्चों और महिलाएं सभी अपने गांव का नाम रोशन करने वाले विनोद की एक झलक पाने के लिए बेताब था। लोगों की भारी भीड़ को देखते हुए आखिर में विनोद गाड़ी से नीचे उतरे और गाव वालों के साथ अपने घर तक का सफर पैदल पूरा किया। घर पहुंचने के बाद फिल्म अभिनेता विनोद यादव ने सबसे पहले मां दुर्गा के दर्शन किए उसके बाद उन्होंने अपनी मां के चरण स्पर्श कर उनका आशीर्वाद लिया। विनोद यादव ने अपने घर में माता के भव्य मंदिर की स्थापना कर रखी है और वह प्रत्येक नवरात्रि में माता के दरबार में हाजिरी लगाने जाते हैं।

आपको बता दें कि बतौर फिल्म अभिनेता विनोद यादव की पहली फिल्म गुडा पिछले महीने रिलीज हुई है। इस फिल्म ने कई रिकार्ड अपने नाम किया है जिसमें पीवीआर मल्टीप्लेक्स थियेटर में पहली भोजपुरी फिल्म का लगना है। यही नहीं लगातार पीवीआर में गुंडा फिल्म कई सप्ताह तक हाउसफुल भी रही जो अपने आप में किसी रिकार्ड से कम नहीं है।