ताजा ख़बरें

कोटेदारों के मनमानी तरीके से राशन वितरण पर प्रधान संघ के पदाधिकारियों ने डीएम को सौंपा ज्ञापन

महराजगंजम: विकास खण्ड मिठौरा के प्रधान संघ अध्यक्ष के नेतृत्व में विभिन्न ग्रामसभाओं के प्रधानों ने कोटेदारों द्वारा विभिन्न ग्रामसभाओं में मनमाने तरीके से राशन वितरण को लेकर डीएम को सौंपा ज्ञापन।

आपको बता दे की विकासखंड मिठौरा के विभिन्न ग्राम सभाओं में कोटेदार के मनमाने तरीके से राशन वितरण से परेशान होकर मिठौरा ब्लॉक के अखिल भारतीय प्रधान संघ के अध्यक्ष हरिहरपुर प्रधान प्रतिनिधि रघुनाथ पटेल के नेतृत्व में जिलाधिकारी डॉ उज्ज्वल कुमार को ज्ञापन सौंप कई मुद्दों पर मांग किया गया है।

रघुनाथ पटेल ने बताया की जबसे कोटेदारों को ग्राम प्रधान से मासिक प्रमाण-पत्र लेने की छूट दिया गया है तथा कोटेदार पंचायत नियंत्रण से बाहर हो गया है जिसके कारण कोटेदार अपनी मनमानी पर उतर आये है व ग्रामीणों को राशन वितरण करने पर एक से दो यूनिट काट कर राशन वितरण कर रहे है। जब ग्रामीण कोटेदार के खिलाफ विरोध जताते है तो कोटेदार अधिकांश कार्डधारकों का कार्ड कटवा देते है या तो उनके परिवार के किसी सदस्य का नाम कटवा देते है। जिससे ग्रामीणों में काफी आक्रोश बना हुआ है।

ज्ञापन देते हुए प्रधान संघ के पदाधिकारियों ने डीएम डॉ उज्ज्वल कुमार से मांग की है की जिले के सभी कोटेदारों को ग्राम प्रधान से हर माह प्रमाण-पत्र लेने की आदेश दिया जाए। इस दौरान प्रधान संघ के अध्यक्ष रघुनाथ पटेल , महामंत्री सच्चिदानंद मौर्य , कोषाध्यक्ष कन्हैया शहानी तथा भाजपा युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष गोबिंद जयसवाल संग अन्य पदाधिकारी गण मौजूद रहे।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close