अपराधताजा ख़बरेंब्रेकिंग न्यूज़

पंचायत मित्र की दबंगई आई सामने,अवैध रुप से नाली का करा रहा निर्माण कार्य

फरेंदा से राहुल पांडेय की रिपोर्ट

फरेंदा ब्लॉक के अंतर्गत ग्राम सभा पिपरा तहसील दार में पंचायत मित्र द्वारा अपने व्यक्तिगत नाली का निर्माण ग्राम सभा के मुख्य मार्ग पर कराया जा रहा है ।

जिस रास्ते से होकर गांव के लगभग 20 से 25 घरों के लोग आवागमन करते हैं । नाली निर्माण होने से मात्र 4 फुट चौड़े मार्ग में अवरोध उत्पन्न होगा और किसी भी समय यहाँ पर अनहोनी की भी आशंका जताई जा सकती है।

आपको बता दें पूरा मामला पिपरा तहसील दार का है जिसमें एक दबंग पंचायत मित्र धर्मेन्द्र जायसवाल अपने घर के बाथरूम टॉयलेट और अन्य कूड़े कचरे का नाली ग्राम सभा के मुख्य मार्ग से होते हुए ड्रेनेज में गिरवा रहा था जिस पर ग्रामीणों ने विरोध किया तो उक्त पंचायत मित्र व उसके परिवार हाथापाई और गाली-गलौज करने लगा।और कौशल पुत्र बेचन के घर की बुजर्ग महिला को धक्का दे कर गिरा दिया जिससे उनके सिर में चोटें आयी हैं ।

और गाँव के तमाम लोगों को भी गाली देते हुए अपने पद की हनक में कहते सुने गये कि जो लोग मेरे खिलाफ में बोलेंगे उनका मनरेगा के जाब कार्ड से नाम कटवा कर उन्हें मनरेगा से भी वंचित करा दूँगा। जब हमारे संवाददाता ने इस खबर की कवरेज के दौरान ग्रामीणों और ग्राम प्रधान का बयान लेना प्रारम्भ किया तो जल्दबाजी में नाली निर्माण हटा दिया गया परन्तु खीझ में आकर सामने बने एल (L) टाइप दीवार को जोडकर सीधा कर दिया गया और लगभग 3 फुट ऊँची दीवार खड़ा कर कौशल पुत्र बेचन का रास्ता अवरुद्ध कर दिया गया। वहीं पीड़ि़त ने फरेन्दा थाने पर प्रार्थना पत्र देकर रास्ते पर अवैध कब्जा हटाने की गुहार लगाई।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close