अपराधताजा ख़बरेंब्रेकिंग न्यूज़

Maharajganj: परिवारिक कलह से परेशान युवक ने लगाई फांसी

आनंद कुमार गुप्ता

निचलौल तहसील के अंतर्गत ठूठीबारी कोतवाली क्षेत्र के डिगही गांव में एक युवक प्रदीप गौतम पुत्र भभूति गौतम उम्र 37 वर्ष ने परिवारिक कलह से परेशान होकर बुधवार दोपहर लगभग बारह बजे के करीब फांसी लगा लिया है।
प्रदीप तीन भाइयों में सबसे छोटा भाई था प्रदीप के दो बच्चे भी हैं जिसमें एक बड़ी लड़की निशा उम्र 12 वर्ष और एक छोटा लड़का अरुण उम्र 10 वर्ष का है। प्रदीप के पिता मजदूरी करते हैं वह गांव गांव सब्जियां बेचकर घर परिवार का भरण पोषण करते हैं । मिली जानकारी सूत्रों के मुताबिक प्रदीप और उसकी पत्नी अनीता के बीच कई दिनों से किसी बात को लेकर आपसी झगड़ा हो रहा था उसकी पत्नी अनीता आज सुबह किसी के खेत मजदूरी करने गई थी बच्चे भी अपने घर के बगल गांव में ही खेलने गए थे जिस समय प्रदीप ने अपने घर के छत के कुंडी में फांसी लगाई उस वक्त घर पर कोई नहीं था।
कुछ देर बाद फिर घर के किसी व्यक्ति की नजर घर के छत में कुंडली से लटकता प्रदीप के शव को देखकर हैरान हो गए जैसे ही इसकी सूचना गांव में लोगों को हुई गांव में चारों तरफ सन्नाटा पसर गया वहीं प्रदीप के माता पिता पत्नी व बच्चो के साथ परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है

इस मामले को देखते हुए किसी ने इसकी सूचना ठूठीबारी कोतवाली में दे दिया मौके पर पहुंची पुलिस प्रशासन ने शव को कुंडली से उतारकर उसे अपने कब्जे में लेकर कागजी कार्रवाई पूरी करते हुए महराजगंज पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close