अपराधताजा ख़बरेंब्रेकिंग न्यूज़

पिकअप सहित हरा मटर बरामद, एक गिरफ्तार, तमाम कोशिशों के बावजूद नही थम रही है तस्करी

तू डाल डाल मैं पात पात - तस्कर

आनंद कुमार गुप्ता ब्यूरो चीफ महाराजगंज

गोरखपुर एक्सप्रेस न्यूज़

शासन प्रशासन के लाख कोशिशों के बाद भी तस्करी थमने का नाम नहीं ले रहा है नेपाल के हरखपूरा से साइकिल सपर लादकर मटर की खेप को भारत के विभिन्न गांव में लालपुर, सीतलापुर, डुमरी, इटहिया, रेंगहिया, निपनिया,ढंगरहिया, मोहम्मदपुर ,मालव टोला, बेलवा, डिगहि ,छितौना आदि  गांवो में रात रातो  बड़ी खेप स्टाक कर दिया जा रहा है ।
और मौका देख कर पिकअप पर लोडिंग करके भारत के सिसवा ,सबया,आदि जगहों पर पहुंचा दिया जाता है।
आपको बता दें कि 1 हफ्तों से लगातार तस्करी का काला कारोबार रात 12:00 बजे से शुरू होकर सुबह 4:00 बजे तक तस्करी का काला खेल खेला जा रहा है। गौरतलब है कि तस्करों द्वारा बीते दिन निचलौल एसडीएम के प्राइवेट वाहन को ठोकर मार कर भागे थे जिसमें शासन प्रशासन द्वारा कार्रवाई भी की गई थी ।
तस्करों का मनोबल इतना बढ़ गया है कि अब रात तो छोड़िए दिन में तस्करी का खेल खेला जा रहा है वहीं शासन-प्रशासन चुप्पी साधी हुई है कहीं न कहीं इस चुप्पी में स्तानीय प्रसाशन की मिलीभगत नजर आ रही है  ।
सीमा से सटे ठूठीबारी थाना क्षेत्र के गड़ौरा में एसएसबी जवानों ने पिकअप सहित बड़ी मात्रा में हरा मटर जब्त कर लिया है तथा एक युवक भी पकड़ा गया है। बरामद माल सहित उक्त व्यक्ति को स्थल सीमा शुल्क चौकी ठूठीबारी को सुपुर्द कर दिया गया है।
मिली जानकारी के अनुसार बॉर्डर पर तैनात एसएसबी के जवानों ने सीमा से सटे पिलर संख्या 504/09 गड़ौरा के समीप एक संदिग्ध महिंद्रा बोलेरो पिकअप यूपी 56 टी 8862 पर लदी लगभग 100 बोरी अनुमानित 3000 कि0ग्राम0 हरे मटर सहित एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए व्यक्ति ने अपना नाम गणेश पुत्र मोतीलाल उम्र 44 वर्ष निवासी गड़ौरा बाजार थाना ठूठीबारी बताया। पकड़े गए माल व व्यक्ति को स्थल सीमा शुल्क चौकी ठूठीबारी को अग्रिम कार्यवाई हेतु सौंप दिया गया।
Tags

Related Articles

Back to top button
Close