अपराधताजा ख़बरेंब्रेकिंग न्यूज़

चुनावी रंजिश को लेकर समूह के साथ प्रधान ने क्या अनदेखी महिलाओं ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

पूर्वांचल का सबसे लोकप्रिय न्यूज़ चैनल गोरखपुर एक्सप्रेस न्यूज़

आनंद कुमार गुप्ता ब्यूरो चीफ महाराजगंज

निचलौल। क्षेत्र के पिपरिया निवासी समूह की महिलाओं ने मंगलवार की दोपहर में तहसील पहुंचकर जिम्मेदारों के खिलाफ नाराजगी जताई। उसके बाद समूह की महिलाओं ने उपजिलाधिकारी प्रमोद कुमार को ज्ञापन सौंप जिम्मेदारों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

https://youtu.be/VeNLCE74WTA

तहसील पहुंचकर विरोध जता रही समूह की महिला मंजू, सीता, सोनी, माया, सुनकेशा, रबड़ा, सरिता, दुर्गावती, देवन्ता आदि ने उपजिलाधिकारी को सौंपे ज्ञापन में बताया है कि बीते महीने ग्रामसभा मे जिलाधिकारी के अध्यक्षता में एक समूह का गठन किया गया था। जिसका नाम लक्ष्मी स्वयं सहायता समूह ग्राम पिपरिया है। उसके बाद समूह का संचालन नियमानुसार होता रहा लेकिन त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के चलते समूह का खाता नहीं खुल सका। आरोप है पंचायत चुनाव के बाद वर्तमान ग्राम प्रधान से समूह की खाता खोलने के लिए कई बार कहा गया।

लेकिन ग्राम प्रधान द्वारा नया समूह का गठन कर धनराशि का आवंटन कर दिया गया। जबकि ग्राम प्रधान वस्तुन निशा ने कहा कि समूह की महिलाओं का आरोप निराधार है। इस संबंध में उपजिलाधिकारी प्रमोद कुमार ने कहा कि समूह की महिलाओं द्वारा शिकायती पत्र मिला है। मामले में जांच के खंड विकास अधिकारी को निर्देशित किया गया है।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close