अपराधव्यापार

मटर तस्करी के वीडियो वायरल होने पर प्रशासन ने किया छापेमारी में भारी मात्रा में मटर बरामद

गोरखपुर एक्सप्रेस न्यूज़ के खबर का असर , बेखौफ तस्करी वीडियो वायरल का खबर को सबसे पहले गोरखपुर एक्सप्रेस न्यूज़ ने चलाया था जिसके बाद प्रशासन आइ शख़्ते में आज किया बड़ी कार्यवाही

आनन्द कुमार गुप्ता महराजगंज

ठूठीबारी : जहां भारत नेपाल सील है । वही तस्करों के हौसले बुलंद है । बतादे की राजाबरी के टोला टड़हवा स्थित नोमेन्स लेंड का वीडियो दिन शुक्रवार को वीडियो वायरल किया गया । जब कि तस्कर अपने तस्करी करने में अपनी अपनी हद पार कर दी थी जो कि नेपाल सीमा गोपालपुर के एस एस बी बेरियर के सामने से ही तस्कर मटर को भारत लाया जा रहा था ।

गौरतलब है की एक तो सीमा सील है जो कि पुलिस प्रशाशन , एसएसबी जवान बॉर्डर पर 24 घंटों ड्यूटी कर रहे है फिर भी रोकने में सुरक्षा एजेंसियां नाकाम साबित हो रही है । बतादे की दिन सोमवार एसडीएम नौतनवां राम सजीवन मौर्य निचलौल एसडीएम प्रमोद कुमार के अध्यक्षता में राजाबारी के टड़हवा घरों को सोमवार को जांच की गई ।

जो कि भारी मात्रा में मटर बरामद हुआ खबर लिखे जाने तक  लगभग 381 बोरी मटर की बरामदगी हुई जिसमे  361 बोरी वजन प्रति बोरी 25 किलोग्राम का व 20 बोरी 50 किलोग्राम की गई । जो कि बरामदी को देख तस्कर के हौसले चिलमिला उठे । बड़े पैमाने पर मटर की तस्करी जोरो पे चल रही है । आखिर निचलौल एसडीएम प्रमोद कुमार आए दिन तस्करों की तस्करी को रोकने के लिए आगे आ रहे है । मगर तस्कर अपनी हद पार करने में लगे है ।

इस दौरान निचलौल एसडीएम प्रमोद कुमार , नौतनवां एसडीएम रामसजीवन मौर्य , झुलनीपुर सहायक कमाण्डेन्ट संजय प्रसाद ठूठीबारी बीओपी इंचार्ज प्रथम कुमार की संयुक्त टीम व पुलिस जवान मौजूद रहे ।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close