अपराधताजा ख़बरेंब्रेकिंग न्यूज़

अमन मद्धेशिया कांड को लेकर अखिल भारतीय मध्य देशीय वैश्य सभा महाराजगंज ने जिला प्रशासन को दिया अल्टीमेटम

प्रशासन जल्द जल्द इस मामले का खुलासा करे नही तो धरना देने के लिए बाध्य होंगे - ABMVS MAHARAJGANJ

भारतीय मधेशिया वैश्य सभा के पदाधिकारियों ने कहा कि अमन हत्याकांड के हत्यारोपी को जल्द से जल्द पकड़ कर जेल भेजे व पीड़ित परिवार को दस लाख का मुआवजा दिलाने का कार्य करें नहीं तो महाराजगंज के पूरे वैश्य समाज धरना देने के लिए बाध्य होंगे जिसका जिम्मेदारी शासन प्रशासन का होगा ।

आपको बता दें कि निचलौल थाना अंतर्गत नगर पंचायत निचलौल मारवाड़ी मोहल्ला के स्थाई निवासी राकेश मद्धेशिया के सुपुत्र
अमन मद्धेशिया विगत 30 तारीख को अपने घर से मार्केट में गए थे उसी दिन से लापता हो गए थे जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट निचलौल थाने में कराया गया था लेकिन 5 तारीख को उनका शव निचलौल के जंगल मे मिला जिससे क्षेत्र में हड़कंप मच गया ।

परिजनों का कहना है कि गुमशुदगी की रिपोर्ट पर अगर शासन प्रशासन ने तत्परता दिखाई होती तो शायद आज मेरा अमन जिंदा होता है। हत्या के 20 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस का हाथ खाली है जिसको लेकर पूरे समाज में आक्रोश व्याप्त है ।

गौरतलब हो कि महाराजगंज जिले में आजकल लूटपाट ,डकैती, किडनैपिंग, मर्डर आम बात हो गया जैसे लग रहा है कि महाराजगंज में जंगल राज आ गया है।
एसे में जिला सुरक्षा व्यवस्थाओं पर कई सवाल उठ रहे हैं । जिले के जिम्मेदार लोगों से जिला नहीं संभल रही है क्या आखिर क्यों आए दिन जिले इतनी घटनाएं क्यो
हो रही है।

इस दौरान राजेश मद्धेशिया सतीश मद्धेशिया राजू मद्धेशिया जवाहर मद्धेशिया पिंटू मद्धेशिया मद्धेशिया दिलिप मद्धेशिया जयसिंह मद्धेशिया आदि अखिल भारतीय मध्य देशीय वैश्य सभा के दर्जनों लोग उपस्थित रहे

Tags

Related Articles

Back to top button
Close