राजनीति

युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ पर रोक लगाए सरकर – विनय सिंह पटेल

गोरखपुर एक्सप्रेस न्यूज़

उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा आयोजित UPTET परीक्षा 2021 में भ्रष्टाचार और अव्यवस्था के कारण हुए पेपर लीक व रद्द होने के विरोध में मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड प्रदेश अध्यक्ष अनीस रजा के निर्देश पर चारों फ्रंटल के जिलाध्यक्षों के नेतृत्व में जिला मुख्यालय पर महामहिम राज्यपाल महोदय को उपजिलाधिकारी के माध्यम से ज्ञापन दिया गया।

यूथ ब्रिगेड के जिला अध्यक्ष विनय सिंह पटेल ने कहा की भाजपा सरकार छात्रों, युवाओं और बेरोजगारों के भविष्य के साथ खिलवाड़ करना बंद करे। पिछले तीन-चार वर्षो में कोई सरकारी नौकरी इस भाजपा सरकार के द्वारा नहीं दी गई है, कुछ भर्तियों की विज्ञापन निकाले गए, छात्रों से भारी-भरकम फीस लेकर परीक्षा फॉर्म भरवाए गए लेकिन कई परीक्षाओं का पेपर लीक हुआ और परीक्षा रद्द करनी पड़ी।
जिसकी वजह से छात्रों और बेरोजगारों को मानसिक और आर्थिक हानि उठानी पड़ी।

हमारी मांग है की भाजपा सरकार अपने चुनावी वादे प्रतिवर्ष दो करोड़ रोजगार के वादे को पूरा करे, 15 दिन के अंदर पुनः UPTET की परीक्षा कराए। परीक्षार्थियों को बस एवं रेल में मुफ्त यात्रा की व्यवस्था कराए। 28 नवम्बर की रद्द परीक्षा में छात्रों की आर्थिक क्षतिपूर्ती के रूप में कम से कम पांच पांच हज़ार रु आर्थिक सहायता उपलब्ध कराए।
ज्ञापन देने वालों में प्रमुख रूप से परवेज़ आलम, राणा प्रताप राव, रमेश यादव, अज़मत हुसैन, मुहम्मद सैफ लारी, शादाब अहमद ज़की, नौशाद आलम, शैलेश यादव, दीपू खरवार, सुहैल हुसैन आदि मौजूद रहे।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close