राजनीति

गरीब जनता ही मेरी राजनीतिक पूंजी: पूर्व मंत्री सुशील टिबड़ेवाल

आनंद कुमार गुप्ता ब्यूरो चीफ महाराजगंज (गोरखपुर एक्सप्रेस न्यूज़)

(महराजगंज): रसोई गैस से लेकर पेट्रोल औऱ डीजल हर जरुरत का सामान महंगा है, आखिर क्यों? सरसों के तेल से लेकर हर सामान लोगों की पहुंच से दूर है। क्या इसी महंगाई के लिए आप लोगों ने भाजपा की डबल इंजन सरकार को चुना था? यह सवाल उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री और समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार टिबड़ेवाल ने ग्रामीण जनता से पूछी।

श्री टिबड़ेवाल सोमवार को 317, सिसवा विधान सभा के मोरवन, बसवार, मधुबनी, मिश्रौलिया, मठियां, परसा, खोस्टा, सोनबरसा, भुलना, सेमरा, खरचौली, डिघवा, नक्शा बक्शा आदि इलाकों में आयोजित नुक्कड़ सभाओं और चौपाल कार्यक्रमों में बोल रहे थे। इन नुक्कड़ सभाओं और चौपाल में जगह-जगह ग्रामीणों की भारी भीड़ देखने को मिली।

पूर्व मंत्री ने कहा कि वे चुनाव जीतने के बाद गरीब जनता की भलाई के लिए काम करेंगे। कोई भी गरीब उनके दरवाजे से निराश होकर नहीं लौटेगा।
श्री टिबड़ेवाल ने कहा कि जनता मेरा इतिहास जानती है, मैंने अपने जीवन में सिर्फ और सिर्फ जनता के लिए संघर्ष किया है। गरीब जनता ही मेरी राजनीतिक पूंजी है।
उन्होंने कहा कि सपा सरकार बनने पर किसानों को खाद के लिए दर-दर नहीं भटकना पड़ेगा। भाजपा के जाल से बचने की सलाह देते हुए उन्होंने कहा कि एक तरफ चुनाव समाप्त होगा और दूसरी तरफ योगी-मोदी मुफ्त अनाज योजना बंद कर देंगे, इसलिए इस मुफ्त के जाल में न फंसे और सपा सरकार को चुनें।

नुक्कड़ सभाओं और चौपाल कार्यक्रमों में सपा विधान सभा अध्यक्ष विद्या सागर यादव, उपाध्यक्ष भोला यादव, महासचिव कैलाश प्रजापति, सेक्टर प्रभारी राकेश यादव, सेक्टर प्रभारी सतीश यादव, ज़िला पंचायत सदस्य राम आशीष यादव, जयकरन यादव, कोषाध्यक्ष शैलेश सुल्तानिया, व्यापार मंडल के नेता शैलेश अग्रवाल, अमानुल्लाह, विकास यादव, बेलाल अहमद, गणेश यादव सहित बड़ी संख्या में सपा के नेता व कार्यकर्ता तथा आम जनता मौजूद रही।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close