राजनीति

सपा सरकार बनते ही सबसे पहले बनेगा बोदना-बकुलडीहा मार्ग का टूटा पुल: पूर्व मंत्री सुशील टिबड़ेवाल

आनंद कुमार गुप्ता ब्यूरो चीफ महाराजगंज गोरखपुर एक्सप्रेस न्यूज़

निचलौल (महराजगंज): उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री और समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार टिबड़ेवाल ने मंगलवार को 317, सिसवा विधान सभा के कटका, झरवलिया, मैरी, सुकरहर, बकुलडीहा, बोदना, कटखोर, बसंतपुर, नौनिय़ा, तुर्कहिया, चटिया, कड़जा, पिपरिया आदि गांवों में आयोजित नुक्कड़ सभाओं और चौपाल कार्यक्रमों को संबोधित किया।

बकुलडीहा के तरहवाँ जंगल पहुँचे पूर्व मंत्री ने कहा कि सपा सरकार बनते ही सबसे पहले बोदना-बकुलडीहा मार्ग पर स्थित टूटे पुल को सबसे पहले बनवाया जाएगा।

इसी तरह मधवलिया से मैरी गाँव के मार्ग में टूटा पुल भी सरकार बनते ही बनेगा।

ये दोनों पुल लंबे समय से टूटकर बाढ़ के पानी में बह गए थे, जिसकी कोई सुध आज तक भाजपा सरकार ने नहीं ली। इन टूटे पुलों की वजह से ग्रामीण जनता को भारी परेशानी होती है। यहाँ नाराज़ ग्रामीणों ने बोर्ड टाँग दिया है, पुल नहीं तो वोट नहीं।

ग्रामीणों की सूचना पर पूर्व मंत्री ने दोनों टूटे पुल का सपा ज़िला अध्यक्ष आमिर हुसैन के साथ दौरा किया और दोनों नेताओं ने ऐलान किया सरकार बनते ही इस पुल के निर्माण का काम शुरू हो जाएगा।

ग्रामीण जनता से मुखातिब होते हुए उन्होंने कहा कि इस बार की लड़ाई सच और झूठ के बीच की है। जिस तरह जनता उन्हें अपना आशीर्वाद दे रही है, उससे स्पष्ट है कि इस बार वे रिकार्ड तोड़ मतों से चुनाव जीतेंगे।

समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष आमिर हुसैन ने कहा कि सिसवा विधानसभा में मुझे यह देखकर बहुत ख़ुशी हो रही है कि यहाँ पर हम सबकी रहनुमाई के समाजवादी पार्टी के क़द्दावर नेता पूर्व मंत्री सुशील टिबड़ेवाल हम सभी के बीच में हैं। मंत्री पद पर रहते हुए जनता की भलाई के लिए इन्होंने बहुत काम किए हैं। सपा ज़िला अध्यक्ष ने जनता को सपा की नीतियों के बारे में बताते हुए कहा कि इस बार ज़िले की पाँचों सीट से सपा को जीताकर पाँच साइकिल अखिलेश यादव को भेंट करनी है।

नुक्कड़ सभाओं और चौपाल कार्यक्रमों में सपा विधान सभा अध्यक्ष विद्या सागर यादव, यूथ बिग्रेड के जिलाध्यक्ष मोहम्मद शमीम खान, निचलौल ब्लॉक अध्यक्ष सुनील मद्देशिया उर्फ़ मुन्ना, शमशाद आलम, वकील अहमद, भोजराज साहनी, गणेश यादव, हाफी जी, मारुफ, जिला सचिव कुंदन सिंह, सपा के वरिष्ठ नेता मोहम्मद महमूद अंसारी, महासचिव कैलाश प्रजापति, सेक्टर प्रभारी राकेश यादव, सेक्टर प्रभारी सतीश यादव, ज़िला पंचायत सदस्य राम आशीष यादव, जयकरन यादव, कोषाध्यक्ष शैलेश सुल्तानिया, फ़ैजुल्लाह अंसारी, खुशबुद्दीन, देवीशरण, सैमुद्दीन, आबीद अली, रामनाथ, त्रिलोकी साहनी, व्यापार मंडल के नेता शैलेश अग्रवाल, अमन खान, इजहार, जमीर, ऋषभ दुबे, अनिकेत श्रीवास्तव, विनोद कन्नौजिया सहित बड़ी संख्या में सपा के नेता व कार्यकर्ता तथा आम जनता मौजूद रही।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close