Subscribe for notification

हमारे साथ विज्ञापन करें

पूर्वांचल का सबसे लोकप्रिय ऑनलाइन डिजिटल न्यूज़ पोर्टल

हमारे बारे में

गोरखपुर एक्सप्रेस न्यूज़ पूर्वांचल का सबसे लोकप्रिय ऑनलाइन डिजिटल न्यूज़ पोर्टल है। हम अपनी खबरें हिंदी में दिखते हैं। गोरखपुर एक्सप्रेस न्यूज़ के ज्यादातर दर्शक पूर्वांचल के कुछ प्रमुख जिले गोरखपुर महाराजगंज कुशीनगर देवरिया आजमगढ़ मऊ आदि से हैं। हम अपने दर्शकों को जमीनी हकीकत के साथ खबरों को दिखाते हैं।

हमारी खबरें हमारे यूट्यूब फेसबुक और वेबसाइट पर प्रकाशित की जाती हैं। हम अपने दर्शकों से फेसबुक इंस्टाग्राम ट्विटर यूट्यूब और हेलो आदि बड़े सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से जुड़े हुए हैं। हमारे दर्शकों द्वारा हम से सीधा संपर्क साधने हेतु हमारे फेसबुक पेज पर ऑफिस कांटेक्ट भी दिया गया है।

हमारी पहुंच

गोरखपुर एक्सप्रेस न्यूज़ पूर्वांचल का सबसे लोकप्रिय और विश्वसनीय ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल है। इसे लोकप्रिय बनाने में हमारे दर्शकों का सबसे बड़ा हाथ है। हमारे दर्शक ही हमारे मार्गदर्शक हैं।

हमारा फेसबुक पेज

हमारा फेसबुक पेज

गोरखपुर एक्सप्रेस न्यूज़ का फेसबुक पेज हमारे डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म का एक प्रमुख हिस्सा है। हमारा फेसबुक पेज पूर्वांचल का सबसे लोकप्रिय न्यूज़ पेज है। हमारे फेसबुक पेज पर 2 लाख से भी अधिक फॉलोअर्स हैं। हमारी फेसबुक पेज की खबरें 1 महीने में लगभग 5 करोड से भी अधिक बार देखी जाती हैं। हमारे फेसबुक पेज पर प्रकाशित की गई खबरें हर महीने लगभग 5000000 से अधिक लोगों द्वारा पसंद की जाती हैं। हम सभी दर्शकों का तहे दिल से शुक्रिया अदा करते हैं।

फेसबुक पेज पर वीडियो खबरें दिखाने से पहले वे सभी खबरें हम अपने यूट्यूब चैनल पर प्रकाशित करते हैं

हमारा यूट्यूब चैनल

हमारा यूट्यूब चैनल

गोरखपुर एक्सप्रेस न्यूज़ के फेसबुक पेज की तरह ही हमारे दर्शकों का प्यार और सपोर्ट हमारे यूट्यूब चैनल पर भी है। यह हमारे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का दूसरा बड़ा प्रमुख हिस्सा है। हमारे यूट्यूब चैनल पर 1 लाख से अधिक सब्सक्राइबर्स हैं जो कि हमें पूर्वांचल में एक बार फिर से यूट्यूब पर भी नंबर एक बनाता है। हमारे यूट्यूब चैनल पर प्रकाशित खबरें हर महीने लगभग डेढ़ लाख बार देखी जाती है।हम अपनी वीडियो खबरें अपने यूट्यूब चैनल पर सबसे पहले प्रकाशित करते हैं ।

प्रोग्राम

हम अपने दर्शकों को नए प्रोग्राम , इंटरव्यू, और बड़ी खबरों के साथ साथ मनोरंजन के भी खबरें दिखाते हैं।हम अपने दर्शकों के रुचि के हिसाब से अपने खबरों को मॉडिफाई करते हैं और सरल भाषा में दिखाते हैं। हम कई प्रोग्रामों के तहत जिलों जैसे कि गोरखपुर कुशीनगर महाराजगंज आदि पूर्वांचल के मुख्य जिलों में अपनी टीम की मदद से लोगों के ग्रामीण परिवेश और लोगों की समस्याओं को जानते हैं और फिर दिखाने का काम करते हैं।

रिव्यू जिंदगी

हमारे जीवन का एक कड़वा सच यह है कि जो आया है उसको जाना है और हम लोगों के ऐसे तमाम शुभचिंतक मित्र रिश्तेदार हैं जो हमें अलविदा का कर चले जाते हैं तो हम अफसोस करते हैं और हम सब के जहान में उनकी यादें घूमती रहती है पर अफसोस हम उन यादों को कैप्चर नहीं कर पाते । गोरखपुर एक्सप्रेस न्यूज़ रिव्यू जिंदगी प्रोग्राम उन यादों को कैप्चर करने के लिए लाया गया है।

इस प्रोग्राम में आप अपनी लाइफ का रिव्यू करा सकते हैं। आप दुनिया को दिखा सकते हैं कि आपके जीवन में आपके रिश्तेदारों की क्या अहमियत है । आप अपने माता पिता ,अपने दोस्त या अपने व्यापार की पूरी बायोग्राफी करा सकते हैं। आप अपने जीवन के उन खास लम्हों को कैप्चर कर 12 मिनट के इस कार्यक्रम में दिखा सकते हैं ।

यह एक शुल्क इंटरव्यू होगा। इसकी शुरुआत ₹5100 की छोटी राशि से होती है जो कि 12 मिनट का होता है। आपके द्वारा दिए गए शुल्क का 60% गरीबों व मजदूरों में बांटा जाएगा । इसका हिस्सा बनने के लिए आप हमारे ऑफिस कांटेक्ट पर संपर्क कर सकते हैं

गांव वाले रिपोर्टर

गांव वाले रिपोर्टर प्रोग्राम 1 जून 2020 से प्रारंभ हुआ । इस प्रोग्राम के तहत गांव के लोगों का इंटरव्यू, लॉक डाउन के बाद से ग्रामीणों के जीवन पर क्या असर पड़ा इसकी पड़ताल, गांव के लोगों की परेशानियां, गांव के लोगों की प्रतिभा और गांवों में हो रही धांधली को अपने दर्शकों को दिखाना है। हमारा लक्ष्य गांवों में हो रहे कार्यों को दुनिया को दिखाना है

लक्ष्य

गांव वाले रिपोर्टर कार्यक्रम के अंतर्गत हमारी टीम ग्रामीणों के परिवेश के बारे में रिपोर्टिंग करेगी। इस कार्यक्रम के अंतर्गत हमारी टीम कुछ प्रमुख जिलों में दौरा करेगी और वहां के ग्रामीण परिवेश के बारे में रिपोर्ट के जरिए लोगों तक पहुंचाएगी।